Warner, Cummins will not play the remaining matches of limited overs against India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2021 4:38 am
Location
Advertisement

भारत के खिलाफ सीमित ओवरों के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंगे वार्नर, कमिंस

khaskhabar.com : सोमवार, 30 नवम्बर 2020 12:02 PM (IST)
भारत के खिलाफ सीमित ओवरों के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंगे वार्नर, कमिंस
सिडनी| आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ बाकी के बचे सीमित ओवरों के मैच नहीं खेल पाएंगे। उन्हें रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोट लग गई थी। तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए डी आर्की शॉर्ट को वार्नर की जगह टीम में शामिल किया गया है। पहला टी-20 मैच शुक्रवार से शुरू हो रहा है। साथ ही दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को सीमित ओवरों की सीरीज के बाकी बचे मैचों से आराम दिया गया है। टीम उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए तरोताजा रखना चाहती है।

वार्नर चोट के बाद घर लौट गए हैं और उन्होंने अपना रिहैब भी शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि वह चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे। बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से हो रही है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के हवाले से लिखा है, "टेस्ट सीरीज के लिए डेविड और कमिंस हमारे लिए काफी अहम हैं। डेविड अपनी चोट को ठीक करने पर काम करेंगे। वहीं कमिंस के मामले में यह है कि हम चाहते हैं कि हमारे सभी खिलाड़ी शारीरिक और मानकिस तौर पर फिट रहें। प्राथमिकता यह है कि हम इन दोनों को टेस्ट सीरीज से पहले फिट देखना चाहते हैं।"

इससे पहले, मार्कस स्टोइनिस को पहले वनडे में चोट लग गई थी जिसके कारण वह दूसरे वनडे में नहीं खेल पाए थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement