Virat Kohli will remain captain of all formats: BCCI-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 8:56 pm
Location
Advertisement

कोहली सभी प्रारूपों में कप्तान बने रहेंगे : बीसीसीआई

khaskhabar.com : सोमवार, 13 सितम्बर 2021 3:19 PM (IST)
कोहली सभी प्रारूपों में कप्तान बने रहेंगे : बीसीसीआई
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने सोमवार को उन रिपोर्टो को खारिज किया जिसमें यह कहा गया था कि विराट कोहली आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद सीमित ओवरों की कप्तानी पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

ऐसी रिपोर्ट आई थी कि अगर भारत इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप को जीतने में असफल रहा तो कोहली से सीमित ओवरों की कप्तानी छीनी जा सकती है और उनकी जगह रोहित शर्मा को इसकी जिम्मेदारी मिलेगी।

हालांकि, धूमल ने इन दावों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। धूमल ने आईएएनएस से कहा, "यह बकसास है और ऐसा कुछ होने नहीं जा रहा है। इस बारे में बस मीडिया में चर्चा चल रही है। बीसीसीआई ने इस मामले को लेकर कोई चर्चा नहीं की है।"

इससे पहले, यह रिपोर्ट आई थी कि कोहली टेस्ट क्रिकेट में काफी सफल हैं लेकिन सीमित ओवरों के आईसीसी इवेंट में उनकी असफलता के कारण रोहित को इसका जिम्मा सौंपा जा सकता है।

सूत्रों ने कहा था कि बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद से इस मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं, जहां वे कथित तौर पर भारतीय कप्तान के टीम चयन से नाखुश थे। कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के दौरान तेज गेंदबाजों के अनुकूल और ओवरकास्ट वातावरण में दो स्पिनरों को खेलाया था।

हालांकि, धूमल ने कहा कि ऐसी कोई बैठक नहीं हुई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement