Virat Kohli upset with travel plan, BCCI official says...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 1:04 pm
Location
Advertisement

कोहली ने जताई नाराजगी! बोर्ड ने कहा-मीडिया के बजाय BCCI सचिव से करनी चाहिए थी बात

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 जनवरी 2020 7:16 PM (IST)
कोहली ने जताई नाराजगी! बोर्ड ने कहा-मीडिया के बजाय BCCI सचिव से करनी चाहिए थी बात
नई दिल्ली। रविवार को बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेलने के महज कुछ घंटों के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड सीरीज के लिए रवाना हो गई। भारतीय टीम इन दिनों व्यस्त कार्यक्रम से गुजर रही है और कप्तान विराट कोहली बीसीसीआई के ट्रेवल प्लान से खुश नहीं हैं। कोहली ने न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद बीसीसीआई के ट्रेवल प्लान को लेकर नाराजगी जाहिर की। कोहली चाहते हैं कि बोर्ड ट्रेवल प्लान को लेकर फिर से विचार करे।

बीसीसीआई ने हालांकि अपने ट्रेवल प्लान का बचाव किया है और कहा है कि कोहली को इस बारे में अगर कोई शिकायत थी तो उन्हें मीडिया से इस संबंध में बात करने से पहले उससे बात करनी चाहिए थी। आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि कोहली को अपने विचारों से अवगत कराने का पूरा अधिकार है लेकिन बोर्ड अपनी ओर से हरसंभव प्रयास करता है कि उसके ट्रेवल प्लान से किसी खिलाड़ी को परेशानी ना हो।

अधिकारी ने कहा कि कोहली को मुद्दा उठाने का पूरा अधिकार है लेकिन सच कहूं तो खिलाडिय़ों की सुविधा का ध्यान रखकर ही ट्रेवल प्लान तय किया जाता है। आप देखिए कि विश्व कप से पहले हमने जितना संभव हो सका खिलाडिय़ों को स्पेस दिया और इसी क्रम में खिलाडिय़ों को दिवाली के समय ब्रेक मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement