Virat Kohli set to return, will lead RCB vs Mumbai Indians-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:08 pm
Location
Advertisement

IPL-10 : कोहली की वापसी, विजयरथ पर लौटना चाहेंगे चैलेंजर्स

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 अप्रैल 2017 11:10 AM (IST)
IPL-10 : कोहली की वापसी, विजयरथ पर लौटना चाहेंगे चैलेंजर्स
बेंगलुरू। अपने कप्तान विराट कोहली की वापसी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में विजयी पथ पर लौटने की कोशिश करेगी। चैलेंजर्स की टीम शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में दो बार की विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम ने गुरुवार को विराट को पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया है।

कोहली को आस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में कंधे में चोट लग गई थी। इसके कारण वह आईपीएल के शुरुआती मैचों में बेंगलोर टीम के साथ शामिल नहीं हो पाए थे। पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में अब्राहम डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी वापसी का अहसास दिलाया था। वह भी शुरूआती दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं थे। इन दोनों के अलावा चैलेंजर्स के पास क्रिस गेल, केदार जाधव जैसे बल्लेबाज हैं जो बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

वहीं गेंदबाजी में तेज गेंदबाज बिली स्टानलेक, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज पवन नेगी टीम के लिए विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं। दूसरी तरफ अपने घर में लगातार दो जीत हासिल करने वाली मुंबई शानदार फॉर्म में है। उसने कोलकाता के खिलाफ रविवार काफी करीबी जीत हासिल की थी। इसके बाद बुधवार को मुंबई ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी शानदार जीत दर्ज की।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement