Virat Kohli give clarification on sharing photo with MS Dhoni -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:20 am
Location
Advertisement

धोनी के साथ फोटो शेयर करने पर बोले कोहली, यह मेरे लिए एक सीख है कि...

khaskhabar.com : शनिवार, 14 सितम्बर 2019 3:24 PM (IST)
धोनी के साथ फोटो शेयर करने पर बोले कोहली, यह मेरे लिए एक सीख है कि...
धर्मशाला। इन दिनों अधिकतर सेलेब्रिटीज अपने फैंस से जुडऩे के सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। ऐसे में वे फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम जैसे मीडियम पर खुद से जुड़ी कोई बात या भावनाएं व्यक्त करते रहते हैं। आम तौर पर उन्हें इस पर खूब लाइक मिलते हैं, लेकिन कभी-कभार आलोचना भी झेलनी पड़ती है और वे ट्रोल हो जाते हैं। इससे भी बड़ी बात तो तब हो जाती है जब वे कहना कुछ चाहें और समझ कुछ लिया जाए।

जी हां भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को ऐसे कटु अनुभव से दो-चार होना पड़ गया। दरअसल कोहली ने दो दिन पहले अपने साथी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ एक फोटो शेयर किया। यह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2016 के विश्व कप मुकाबले की इमेज थी। भारत ने इसे 6 विकेट से जीता था।

कोहली ने धोनी को टैग करते हुए फोटो के साथ लिखा कि धोनी ने इस मैच में मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे कि यह कोई फिटनेस टेस्ट हो। बस जैसे ही यह फोटो शेयर हुआ वैसे ही धोनी के संन्यास लेने की अटकलें तेज हो गईं। बात इतनी बढ़ गई कि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद को कहना पड़ गया कि यह बात पूरी तरह से गलत है। धोनी का फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement