Vijender Singh says, Chinese Items Do not Last Too Long-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:56 pm
Location
Advertisement

‘मैं जल्दी करूंगा क्योंकि चाइनीज माल ज्यादा देर तक नहीं चलते’

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 अगस्त 2017 11:56 AM (IST)
‘मैं जल्दी करूंगा क्योंकि चाइनीज माल ज्यादा देर तक नहीं चलते’
नई दिल्ली। शनिवार को मुंबई में दोहरे खिताब के लिए चीन के मुक्केबाज जुल्पीकार माईमाईतियाली से भिडऩे वाले भारत के विजेंदर सिंह के कोच ली बियर्ड उनके प्रतिद्वंद्वी पर नजरें बनाए हुए हैं। इस मुकाबले में डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर और डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैम्पियन जुल्पीकार के मौजूदा खिताब दांव पर होंगे।

इस मुकाबले में जो खिलाड़ी जीतेगा वह अपने खिताब की रक्षा करेगा साथ ही अपने प्रतिद्वंद्वी के खिताब को भी अपने साथ ले जाएगा। विजेंदर ने सोमवार को सीमेंट बनाने वाली कंपनी प्लेटिनियम हैवी ड्यूटी सीमेंट के साथ करार किया है। यह कंपनी विजेंदर के अगले मुकाबले बैटलग्राउंड एशिया की भी टाइटल स्पोंसर बनी है। विजेंदर ने इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपने चीनी प्रतिद्वंद्वी के वीडियो तो ज्यादा देखे नहीं है, लेकिन उनके कोच उन पर नजरें रखे हुए हैं।

उन्होंने कहा, मुझे उनके बारे में ज्यादा नहीं मालूम, मैंने विकिपीडिया पर उनको सर्च किया था, लेकिन मिला नहीं। मैंने एक बार उनका वीडियो देखा था उसके बाद मैंने कोच को कहा कि आप उस पर ध्यान दें और मुझे बताएं, क्योंकि कोच जो बताएंगे वो जाकर मैं रिंग में करूंगा। मैंने नहीं देखा, लेकिन कोच ने देखा उस हिसाब से हमने तैयारी की है। विजेंदर ने अभी तक आठ पेशेवर मुकाबले खेले हैं जिनमें सभी में जीत हासिल की है और सात मुकाबले नॉकआउट में जीते हैं। विजेंदर से जब पूछा गया कि वे यह मुकबला नॉक आउट करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, मैं पूरी कोशिश करूंगा, देखते हैं क्या होता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement