Vihari picks Rohit Sharma as best ODI opener-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:35 pm
Location
Advertisement

इस बल्लेबाज ने रोहित को चुना सर्वश्रेष्ठ वनडे ओपनर

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 अप्रैल 2020 12:12 PM (IST)
इस बल्लेबाज ने रोहित को चुना सर्वश्रेष्ठ वनडे ओपनर
नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज हनुमा विहारी ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वनडे का सर्वश्रेष्ठ ओपनर करार दिया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज विहारी से एक फैन ने पूछा कि आपके अनुसार वनडे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा और डेविड वार्नर में से कौन सर्वश्रेष्ठ ओपनर है? इसके जवाब में विहारी ने लिखा " रोहित शर्मा।"

विहारी ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपना पसंदीदा क्रिकटर बताया है। हालांकि जब बेस्ट कप्तान को चुनने की बारी आई तो वह कुटनीतिक जवाब देने से नहीं चूके।

भारतीय टेस्ट बल्लेबाज ने मौजूदा कप्तान विराट कोहली और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी-दोनों को बेस्ट कप्तान बताया।

विहारी से पहले, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने डेविड वार्नर और रोहित शर्मा टी-20 क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया था।

मूडी से जब टी-20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपने ट्विटर लिखा था, " बहुत मुश्किल है। लेकिन मैं डेविड वार्नर और रोहित शर्मा का नाम लूंगा।"

कोरोनावायरस के कारण अधिकतर देशों में लॉकडाउन होने से क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ समय बिता रहे हैं और उनके सवालों के जवाब दे रहे हैं। इस दौरान वे लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement