Victory is everything for me in roland garro-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:01 pm
Location
Advertisement

रोलां गैरो में जीत मेरे लिए सब कुछ है : नडाल

khaskhabar.com : सोमवार, 12 अक्टूबर 2020 5:09 PM (IST)
रोलां गैरो में जीत मेरे लिए सब कुछ है : नडाल
पेरिस| स्पेन के राफेल नडाल ने रविवार को सर्बिया के नोवाक जोकोविच को पुरुष एकल वर्ग के फाइनल में हराकर अपना 13वां फ्रेंच ओपन खिताब जीता। नडाल ने रोलां गैरो में जोकोविच को एकतरफा अंदाज में 6-0, 6-2, 7-5 से मात देते हुए अपना कुल 20वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीता।

नडाल ने हालांकि मैच के बाद कहा कि वह अपने रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा, " यह काफी मुश्किल साल है। यहां जीत ही मेरे लिए सब कुछ है। ईमानदारी से कहूं तो मैंने 20वां ग्रैंड स्लैम जीतने या फेडरर की बराबरी के बारे में कभी नहीं सोचा। "

नडाल ने कहा, " मेरे लिए यह सिर्फ रोलां गैरो पर जीत है। मैंने यहां अपने टेनिस करियर के बेहद खास पल बिताए हैं। यहां खेलना सच्ची प्ररेणा है और जो प्यार मेरा इस शहर से और इस कोर्ट से वो भुलाया नहीं जा सकता।"

नडाल ने साथ ही जोकोविच को भी बधाई दी। जोकोविच उन दो खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने फ्रेंच ओपन में नडाल को हराया है। जाकोविच ने 2015 फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में नडाल को मात दी थी।

नडाल ने कहा, "एक और शानदार टूर्नामेंट के लिए जोकोविच को बधाई। आप तो जानते हैं कि आज के लिए मुझे खेद है। आस्ट्रेलिया में उन्होंने मुझे कई बार हराया है। हम कई बार एक साथ खेले हैं। एक दिन जीतते हैं और दूसरे दिन भी। इसलिए भविष्य के लिए शुभकामनाएं, जोकोविच।"

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement