Venkatesh played with fantastic control in win over RCB: Morgan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 4:00 am
Location
Advertisement

वेंकटेश ने बेहतरीन प्रदर्शन किया : मोर्गन

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 सितम्बर 2021 4:09 PM (IST)
वेंकटेश ने बेहतरीन प्रदर्शन किया : मोर्गन
अबु धाबी। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर की सराहना करते हुए कहा है कि उन्होंने निडर होकर खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया। वेंकटेश ने 27 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 41 रन की पारी खेली और विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम को नौ विकेट से हराने में अहम भूमिका निभाई।

मोर्गन ने कहा, "मेरे ख्याल से वेंकटेश जिस तरह से आए और खेले वो बेहतरीन था और उन्होंने उस ब्रांड का क्रिकेट खेला जैसा हम खेलना चाहते हैं। हमारी टीम में काफी प्रतिभा है और ब्रेंडन मैकुलम के नेतृत्व में खेलना जो काफी आक्रमक प्रवति के हैं और इसी तरह खेलना चाहते हैं।"

बेंगलोर ने केकेआर के सामने जीत के लिए 93 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में केकेआर ने शुभमन गिल और वेंकटेश के पहले विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी के दम पर 10 ओवर में ही एक विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया।

मैकुलम ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि यहां से एक चुनौती होगी, लेकिन हमारा मुख्य उद्देश्य इस मैच की तरह क्रिकेट खेलना है। अगर हम ऐसा करते हैं, तो हम खुद को आगे बढ़ने का सबसे अच्छा मौका देंगे। यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो फ्रेंचाइजी ने पहले किया है। मुझे लगता है, आगे बढ़ते हुए, अगर हम इसी तरह से खेलना जारी रखते हैं, तो यह हमें एक खतरनाक टीम बना देगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement