UTT : Dabang Smashers beat Warriors TTC by 6-1-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:40 pm
Location
Advertisement

UTT : दबंग स्मैशर्स ने वारियर्स टीटीसी को दी 6-1 से शिकस्त

khaskhabar.com : रविवार, 17 जून 2018 5:42 PM (IST)
UTT : दबंग स्मैशर्स ने वारियर्स टीटीसी को दी 6-1 से शिकस्त
पुणे। सिएट अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटेटे) लीग के दूसरे सीजन के पुणे चरण में शनिवार को दबंग स्मैशर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वारियर्स टीटीसी को 6-1 से करारी शिकस्त दी। रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज भारत के साथियान गणानासेकरन एवं मानिका बत्रा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अपने-अपने मैच जीते। स्मैशर्स ने कुल 14 अंक अर्जित किए, जबकि मात्र 7 अंक गंवाए। साथियान ने एकल वर्ग में विश्व के 15वें नंबर के खिलाड़ी चीनी ताइपे के चिह-युआन चुआंग को 2-1 (11-7,11-6,7-11) से मात दी।

मिश्रित युगल वर्ग में साथियान ने जापान के साकुरा मोरी के साथ जोड़ी बनाई और जीत दर्ज की। हालांकि, वारियर्स टीटीसी के कप्तान और भारतीय स्टार अचंता शरत कमल को पहले ही मैच में हार झेलनी पड़ी। मानिका ने महिला एकल मैच जीता जबकि मासाकी योसिदा ने पुरुष एकल मैच में शरत कमल को 2-1 से हराया। मानिका ने महिला एकल मुकाबले में सोफिया पोल्कानोवा को 2-1 से पराजित किया। मानिका को हालांकि यह मुकाबला जीतने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। पहले और तीसरे गेम में मानिका ने जीत हासिल की जबकि दूसरा गेम उन्हें गंवाना पड़ा था।

पहला गेम मानिका ने 11-10 के अंतर से जीता जबकि तीसरा गेम भी इसी अंतर से जीता और सोफिया ने दूसरा गेम 11-5 से जीतते हुए वापसी की। सोफिया ने पहले गेम में काफी आक्रामक शुरूआत की और 3-0 की बढ़त हासिल कर ली, लेकिन मानिका ने जल्द ही वापसी करते हुए स्कोर 4-3 कर लिया। इसके बाद वह 5-3 से आगे हो गईं और फिर 8-5 से आगे निकल गईं लेकिन सोफिया ने वापसी करते हुए स्कोर 8-8 कर दिया। मानिका ने फिर से बढ़त लेते हुए स्कोर 10-9 कर दिया लेकिन सोफिया ने एक बार फिर स्कोर बराबरी करते हुए 10-10 कर दिया।

अब यह गेम कोई भी जीत सकता था और मानिका ने एक अंक चुराते हुए यह गेम अपने नाम किया। दूसरे गेम में सोफिया ने अपना फन दिखाया और इसे 11-5 से अपने नाम कर मुकाबले को और रोचक बना दिया। सोफिया इस गेम में 4-4 तक बराबरी पर चलीं लेकिन इसके बाद उन्होंने मानिका को कोई मौका नहीं दिया और अपनी टीम को एक अंक दिलाया। इस गेम में सोफिया ने मानिका को पूरी तरह दोयम साबित किया। तीसरा गेम काफी कड़ा हुआ।

मानिका ने 1-1 की बराबरी के साथ शुरूआत की और एक समय 5-3 की बढ़त हासिल कर ली लेकिन सोफिया ने वापसी करते हुए 5-5 से बराबरी कर ली। इसके बाद मानिका ने एक बार फिर 8-6 की बढ़त हासिल कर ली लेकिन सोफिया ने फिर वापसी की और स्कोर 8-8 कर दिया। अब मानिका के सामने आक्रामक होने के सिवाय और कोई चारा नहीं था। उन्होंने हालांकि इसके बाद तीन अंक हासिल किए लेकिन दो अंक गंवाए भी। इस तरह वह यह गेम 11-10 से जीतने में सफल रहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement