US Open : Andy Murray lose in second round, Potro-Anderson win-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2018 5:24 am
Location
Advertisement

अमेरिकी ओपन : मरे दूसरे ही दौर में हारे, पोट्रो-एंडरसन आगे बढ़े

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 अगस्त 2018 11:42 AM (IST)
अमेरिकी ओपन : मरे दूसरे ही दौर में हारे, पोट्रो-एंडरसन आगे बढ़े
न्यूयॉर्क। हिप इंजरी से ठीक होकर टेनिस कोर्ट पर लौटे ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी एंडी मरे ने अमेरिकी ओपन की अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन दूसरे दौर में ही उन्हें हारकर बाहर होना पड़ा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मरे को साल के चौथे और आखिरी ग्रैंडस्लैम में पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में स्पेन के फर्नादो वर्डास्को ने मात दी। वर्डास्को ने ब्रिटेन के दिग्गज मरे को 7-5, 2-6, 6-4, 6-4 से हराकर बाहर किया और अगले दौर में कदम रखा।

मरे ने कहा कि इस मैच में कई पल ऐसे थे, जिसमें मैंने बेहतरीन प्रदर्शन किया और कई पल ऐसे थे जहां अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। खासकर पहले सेट में और यहीं मुझे सबसे महंगा पड़ गया। अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी जुआन मार्टिन डेल पोट्रो और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी केविन एंडरसन ने तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया। पोट्रो ने पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में अमेरिका के डेनिस कुडला को 6-3, 6-1, 7-6 (7-4) से मात देकर तीसरे दौर में कदम रखा।

वर्ष 2009 में इस टूर्नामेंट को जीतने वाले पोट्रो को डेनिस को हराने में एक घंटे और 56 मिनट का समय लगा। पोट्रो का सामना तीसरे दौर में वर्डास्को से होगा। एक अन्य मुकाबले में एंडरसन ने फ्रांस के जेरेमी चार्डी को दो घंटे से कम समय में सीधे सेटों में 6-2, 6-4, 6-4 से मात दी।

30वीं बार आमने-सामने होंगी सेरेना-वीनस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement