Umrans bowling troubles batsmen: Pandya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:18 pm
Location
Advertisement

उमरान की गेंदबाजी से बल्लेबाजों को होती है परेशानी : पांड्या

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जून 2022 3:00 PM (IST)
उमरान की गेंदबाजी से बल्लेबाजों को होती है परेशानी : पांड्या
डबलिन। आयरलैंड को भारत के खिलाफ जीत के लिए अंतिम ओवर में 17 रनों की जरूरत थी, ऐसे में भारतीय टीम की तरफ से युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को अंतिम ओवर की जिम्मेदारी सौंपी गई। गेंदबाज ने एक नो बॉल, दो बैक-टू-बैक बाउंड्री, दो सिंगल और एक वाइड देकर ओवर में 12 रन लुटाए, इसके बावजूद भारतीय टीम ने चार रन से मैच को जीत लिया। हालांकि, इस जीत के साथ भारतीय टीम ने दो टी20 मैचों की सीरीज को भी 2-0 से जीत लिया। कप्तान हार्दिक पांड्या ने मलिक को अंतिम ओवर देने के बाद कहा, "मलिक ने अच्छी गेंदबाजी की। टीम का स्कोर अच्छा था, इसके बावजूद आयरलैंड ने लक्ष्य का पीछा किया और सिर्फ शेष चार रन की वजह से हार गई। इस दौरान मलिक ने सही लेंथ और लाइन के साथ गेंदबाजी की। वे अपनी गति के लिए जाने जाते हैं। मैंने गेंदबाजी के लिए उमर का समर्थन किया। उनकी गेंदबाजी की वजह से बल्लेबाजों में डर रहता है, जिससे उन्हें गेंद को हिट करना मुश्किल होता है।"

कप्तान ने आगे कहा, "मलिक के अलावा ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने सीरीज की दोनों पारियों में बेहतरीन खेला। शीर्ष क्रम में दोनों मैचों में नाबाद 47 और 104 रन बनाए। उन्होंने कहा टीम में युवाओं का प्रदर्शन उन्हें गर्व महसूस कराता है। बचपन में देश के लिए खेलना हर किसी का सपना होता है। हुड्डा के लिए यह खुशी की बात है।"

पांड्या ने कहा, "टीम में दिनेश कार्तिक और संजू सैमसन भी शामिल थे, सैमसन ने शीर्ष क्रम पर शानदार पारी खेली, उन्होंने 77 रन बनाए, जो टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हुए।"

आयरलैंड के खिलाफ अंतिम ओवर में मलिक ने डेथ ओवरों के विशेषज्ञ तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की प्रशंसा की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement