Tsitsipas posts image of him in hospital with heavily-bandaged arm-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 4:10 pm
Location
Advertisement

आने वाले सीजन में खेलना मुश्किल होगा : स्टेफानोस

khaskhabar.com : शनिवार, 27 नवम्बर 2021 6:10 PM (IST)
आने वाले सीजन में खेलना मुश्किल होगा : स्टेफानोस
एथेंस। ग्रीक टेनिस स्टार और दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी स्टेफानोस ने अपनी फिटनेस को लेकर संदेह है कि उनका आने वाले सीजन में खेलना मुश्किल होगा। स्टेफानोस ने दाहिनी कोहनी की चोट के कारण हाल ही में ट्यूरिन में होने वाले कुलीन निटो एटीपी फाइनल से नाम वापस ले लिया था। स्टेफानोस ने कहा कि उन्होंने 2021 में करियर के सर्वश्रेष्ठ सीजन का आनंद उठाया, और वह अब "एक खुशहाल जिंदगी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं"।

स्विस अस्पताल से अपने फेसबुक पोस्ट में स्टेफानोस ने लिखा, "चीजें अक्सर आसान होने से पहले मुश्किल हो जाती हैं, लेकिन हर एक संघर्ष के साथ हमें अपनी कहानी लिखने का मौका मिलता है।" सभी प्रशंसकों का समर्थन देने के लिए धन्यवाद। "मैं अब स्वस्थ और खुशहाल भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।"

स्टेफानोस ने महीने की शुरुआत में रोलेक्स पेरिस मास्टर्स में ऑस्ट्रेलिया के एलेक्सी पोपिरिन के खिलाफ खेले जाने मैच से पहले संन्यास ले लिया था।

बता दें कि, स्टेफानोस ने इस साल 55-19 मैच रिकॉर्ड बनाए हैं। 23 वर्षीय खिलाड़ी, 9 अगस्त को एटीपी रैंकिंग में नंबर 3 पर पहुंच गए थे इसके बाद बार्सिलोना ओपन के फाइनल में भी पहुंचे थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement