Trying to get to the all-rounder stage: Kyle Jamieson-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 10:21 pm
Location
Advertisement

ऑल राउंडर बनने की कोशिश : जेमिसन

khaskhabar.com : बुधवार, 26 फ़रवरी 2020 4:58 PM (IST)
ऑल राउंडर बनने की कोशिश : जेमिसन
क्राइस्टचर्च। अपने पदार्पण टेस्ट में विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा जैसे बल्लेबाजों को आउट करने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने कहा है कि वह हरफनमौला खिलाड़ी बनने की कोशिश में हैं। पहले टेस्ट मैंच में जेमिसन ने पहली पारी में चार विकेट लिए थे और बल्ले से अहम 44 रनों का योगदान देते हुए टीम को बढ़त दिलाने में रोल निभाया था।

आईसीसी ने जेमिसन के हवाले से लिखा, "हां, निश्चित तौर पर (तेजी बढ़ाने को लेकर)। एक गेंदबाज बनने और क्रिकेटर बनने के लिए मुझे अभी काफी कुछ करना है। मैंने ऑकलैंड में हेनरिक मलान के साथ काम करना शुरू कर दिया था। मुझे लगता है कि आने वाले कुछ वर्षो में मैं काफी आगे जाऊंगा।"

अपनी बल्लेबाजी पर इस छह फुट आठ इंच के खिलाड़ी ने कहा, "हाई स्कूल तक मैं काफी हद तक बल्लेबाज था। इसके बाद मैं अंडर-19 में आया और डायल हेडली ने मुझसे गेंदबाजी करने को कहां और वहां से मैं गेंदबाज बनने की राह पर निकल लिया।"

उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा से बल्लेबाजी करना पसंद है। मैं शायद इसी को देखते हुए बड़ा हुआ हूं-- मैं गेंदबाजी करता था लेकिन मैंने इसे करियर के तौर पर नहीं देखा था। अब मैं गेंदबाज हूं जो बल्लेबाजी कर सकता है। मैं ऑलराउंड बनने की कोशिश में हूं। मैं यही करना चाहता हूं।"

पहले टेस्ट मैच में पारिवारिक कारणों से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज नील वेग्नर दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं और ऐसे में जेमिसन को बाहर रहना पड़ सकता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement