Tom Curran wants to take wickets of virat kohli and rohit sharma in ipl-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 12:45 pm
Location
Advertisement

IPL में इन दो दिग्गजों के विकेट लेना चाहते हैं तेज गेंदबाज टॉम कुरैन

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 फ़रवरी 2020 4:20 PM (IST)
IPL में इन दो दिग्गजों के विकेट लेना चाहते हैं तेज गेंदबाज टॉम कुरैन
नई दिल्ली। इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप खेला जाना है और इंग्लैंड के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टॉम कुरैन ने दक्षिण अफ्रीका में हाल ही में खत्म हुई टी20 सीरीज में दमदार प्रदर्शन कर अपनी पहचान बनाई है। अब कुरैन की नजरें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली और रोहित शर्मा के विकेटों पर हैं।

कुरैन आईपीएल में पूर्व विजेता राजस्थान रॉयल्स की जर्सी में नजर आएंगे। कुरैन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि वे कोहली और रोहित दोनों के प्रशंसक हैं, लेकिन जब उनके हाथ में गेंद होगी तो वे विश्व के दो बेहतरीन बल्लेबाजों को अपनी योग्यता से आउट करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वे विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं। एक गेंदबाज के तौर पर यह मेरे लिए अपनी रणनीति लागू करने और उनके बजाए अपनी योग्यताओं पर ध्यान देने की बात है।

यह शानदार चुनौती होगी, जिसके लिए मैं तैयार हूं। कुरैन से जब पूछा गया कि क्या वे आईपीएल को टी20 विश्व कप की तैयारी के लिहाज से मंच के तौर पर देख रहे हैं? तो उन्होंने कहा कि मैं क्रिकेट में कोई भी मैच खेलूं, मुझे लगता है कि उसका प्रभाव पड़ता है, बड़ा हो या छोटा। लेकिन मैं ज्यादा आगे की नहीं सोच रहा और एक बार में एक मैच पर ही ध्यान देना चाहता हूं।

मेरी कोशिश रहती है कि मैं जब भी मैदान पर उतरूं तो अपने अंदर सुधार कर सकूं। आईपीएल में वे स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स और जोस बटलर के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे और इस युवा को लगता है कि यह उनके लिए मंच होगा कि वे विश्व स्तर के खिलाडिय़ों के साथ रहकर सीख सकें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement