Tim Seifert takes name of Brendon Mccullum because of this reason-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:35 am
Location
Advertisement

...तो टिम सेइफर्ट ने यू-ट्यूब पर ब्रेंडन मैकुलम के वीडियो देखे

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 फ़रवरी 2019 4:46 PM (IST)
...तो टिम सेइफर्ट ने यू-ट्यूब पर ब्रेंडन मैकुलम के वीडियो देखे
ऑकलैंड। भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में 43 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेइफर्ट ने कहा है कि वे इसी साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप टीम में शामिल होने को लेकर चिंतित नहीं हैं। इस विकेटकीपर बल्लेबाज का कहना है कि वे विश्व कप खेलना चाहते हैं लेकिन अभी उनके पास समय है। सेइफर्ट ने स्टार स्पोट्र्स से कहा कि मैं सिर्फ खेलना चाहता हूं, और वो करना चाहता हूं जो कर सकता हूं।

अगर इससे मुझे टीम में जगह मिलती है तो अच्छी बात है, लेकिन मैं अभी युवा हूं। मेरे पास अभी समय है। मुझे गलत नहीं समझिए, मैं विश्व कप टीम में होना चाहता हूं। मैं अगर वहां पहुंचा तो अच्छी बात है लेकिन अगर नहीं पहुंचा तो अगले विश्व कप के लिए काफी चीजों पर काम करना बाकी है। सेइफर्ट ने पहले मैच में सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निभाई थी। उन्होंने कहा कि जब उनसे पारी की शुरुआत करने को कहा गया तो उन्होंने यू-ट्यूब पर ब्रेंडन मैकुलम के वीडियो देखे।

उन्होंने कहा, मुझे जब पारी की शुरुआत करने को कहा गया तो मुझे हंसी आई। मैंने फिर यू-ट्यूब पर ब्रेंडन मैकुलम के वीडियो देखे। पहले मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में सेइफर्ट ने कहा, अगर मैं कहूंगा कि मैकुलम मेरे हीरो नहीं थे तो मैं झूठ बोलूंगा। जाहिर सी बात है कि आप मैदान पर अपना खेल खेलना चाहते हो, लेकिन मैंने बचपन से मैकुलम को देखा है।

इन्होंने कहा, वे अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं लेकिन...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement