Tiger Woods intends to compete in Masters 2022-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:51 am
Location
Advertisement

'मास्टर्स 2022 टूर्नामेंट' को जीतना मेरा लक्ष्य : टाइगर वुड्स

khaskhabar.com : बुधवार, 06 अप्रैल 2022 1:42 PM (IST)
'मास्टर्स 2022 टूर्नामेंट' को जीतना मेरा लक्ष्य : टाइगर वुड्स
ऑगस्टा (यूएस)। 86वें मास्टर्स का आयोजन सात से दस अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा, जिसमें टूर्नामेंट में 'ग्रुप' की घोषणा की गई है। टूर्नामेंट में कई देश के खिलाड़ी भाग लेंगे। अमेरिकी गोल्फर टाइगर वुड्स को ग्रुप-14 में रखा गया है। वहीं, टूर्नामेंट में भाग लेने पर वुड्स ने बुधवार को कहा कि मेरा लक्ष्य 'मास्टर्स 2022 टूर्नामेंट' को जीतने का है। उन्होंने जॉर्जिया, अमेरिका में ऑगस्टा नेशनल गोल्फ क्लब के एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, "फिलहाल, मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं टूर्नामेंट में भाग लेने जा रहा हूं।"

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, वुड्स पांच बार के मास्टर्स चैंपियन और 15 बार टूर्नामेंट के प्रमुख विजेता रहे हैं। वे टूर्नामेंट में भाग लेने से पहले रविवार को ऑगस्टा जाएंगे। उन्होंने ट्वीट के हवाले से जानकारी दी कि यह हमारे खेल पर निर्भर करेगा कि वह टूर्नामेंट में भाग लेंगे या नहीं।

वुड्स ने ट्वीट किया, "मैं अपनी तैयारी और अभ्यास के लिए तीन अप्रैल (आज) को ऑगस्टा जा रहा हूं।"

14 महीने पहले एक कार दुर्घटना में वुड्स के दाहिने पैर में चोट लग गई थी। लेकिन जब इस बारे में उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें विश्वास है कि वह इस हफ्ते टूर्नामेंट में जीत सकते हैं, तो वुड्स ने बिना किसी हिचकिचाहट के कहा, 'हां मैं टूर्नामेंट में जीत सकता हूं।'

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement