Three in New Zealand touring party test Covid-19 positive ahead of Test series vs England-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 11:37 pm
Location
Advertisement

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 मई 2022 4:54 PM (IST)
इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव
लंदन । इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले न्यूजीलैंड टीम के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 2 जून से लॉर्डस में पहला टेस्ट खेला जाना है। संक्रमित होने वाले खिलाड़ी में शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकर और गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेसन शामिल हैं और उन्हें होटल में ही पांच दिनों के लिए आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेड) की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा गया है, "ब्राइटन में ससेक्स के खिलाफ पहले अभ्यास मैच की सुबह टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिन्हें अलग-थलग कर दिया गया है।"

इसने यह भी कहा कि ससेक्स के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच निर्धारित समय के अनुसार आगे बढ़ेगा। वहीं न्यूजीलैंड टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है।

लॉर्डस टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड 26 से 29 मई तक काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ दूसरा अभ्यास खेलेगा। इसके बाद टीमें ट्रेंट ब्रिज (जून 10 से 14) में दूसरे टेस्ट में आमने-सामने होंगी, इसके बाद हेडिंग्ले (23 से 27 जून) में अंतिम मैच होगा।

इस बीच, इंग्लैंड तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को टेस्ट कप्तान के रूप में शामिल किए जाने से उत्साहित होगा। इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के ब्रैंडन मैकुलम को भी अपनी नई टेस्ट टीम का मुख्य कोच बनाया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement