This time our team will reach T20 World Cup final: Rodriguez-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 1:47 pm
Location
Advertisement

इस बार हमारी टीम टी-20 विश्व कप फाइनल में पहुंचेगी: रोड्रिगेज

khaskhabar.com : बुधवार, 22 जनवरी 2020 7:46 PM (IST)
इस बार हमारी टीम टी-20 विश्व कप फाइनल में पहुंचेगी: रोड्रिगेज
दुबई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज जेम्मिाह रोड्रिगेज को उम्मीद है कि उनकी टीम इस बार टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचेगी। ऑस्ट्रेलिया अगले महीने टी-20 विश्व कप की मेजबानी कर रहा है। इससे पहले ही भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया जाएगी और मेजबान तथा इंग्लैंड के साथ त्रिकोणिय सीरीज खेलेगी।

आईसीसी की वेबसाइट पर रोड्रिगेज के हवाले से लिखा गया है, "मुझे लगता है कि तैयारियां अच्छी चल रही हैं। हमने कुछ अच्छे मैच खेले हैं। अब हम ऑस्ट्रेलिया जाएंगे और त्रिकोणीय सीरीज खेलेंगे। इसलिए मुझे लगता है कि टूर्नामेंट से पहले हमें अच्छी मैच प्रैक्टिस मिल जाएगी।"

उन्होंने कहा "हां, मैं अपनी बल्लेबाजी को सुधारने में कुछ खास एरिया में कड़ी मेहनत कर रही हूं।"

भारत के लिए 34 टी-20 और 16 वनडे खेल चुकीं 19 साल की रोड्रिगेज को उम्मीद है कि महिला विश्व कप में भी अच्छी खासी भीड़ आएगी। उनके साथ ही उम्मीद है कि उनका मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में विश्व कप फाइनल खेलने का सपना पूरा होगा। उन्होंने कहा "हम जहां भी जाते हैं, हमें भारतीय प्रशंसक मिलते हैं। हमें कभी भी ऐसा नहीं लगता है कि हम घर से बाहर खेल रहे हैं। हमें ऑस्ट्रेलिया में अच्छे खासे समर्थन की उम्मीद है और यह हमारे लिए बड़ी बात होगी।"

उन्होंने कहा "एक युवा की तरह मैंने हमेशा विश्व कप फाइनल खेलने का सपना देखा है, सिर्फ खेलने का नहीं बल्कि उसमें अच्छा करने का। वो भी खचाखचे भरे स्टेडियम में। यह अभी तक मेरे साथ नहीं हुआ है। मैं 2017 विश्व कप में टीम में नहीं थी।"

उन्होंने कहा "मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मेरे लिए उस भारतीय टीम का हिस्सा बनना कितना अहम होगा जो विश्व कप फाइनल खेलेगी। यह बेहद रोचक है, मैं इसके लिए तैयार हूं।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement