This IPL CSK were not there, says Dhoni after loss to RR-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 1:11 am
Location
Advertisement

हम अपनी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं : धोनी

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020 08:38 AM (IST)
हम अपनी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं : धोनी
अबू धाबी। चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल-13 में खराब फॉर्म सोमवार को भी बदस्तूर जारी रहा। शेख जाएद स्टेडियम में उसे राजस्थान रॉयल्स ने सात विकेट से हरा दिया। तीन बार की विजेता के लिए इससे बुरा सीजन आईपीएल में कभी नहीं रहा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इससे निराश हैं। मैच के बाद धोनी ने कहा कि वह टीम की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

धोनी ने कहा, "हमें देखना होगा कि क्या हमारी प्रक्रिया गलत है। परिणाम तो प्रक्रिया का एक हिस्सा है, लेकिन एक बात सच्ची है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान दोगे तो परिणाम का दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं आएगा। हम इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "आप ज्यादा छंटाई नहीं करते हो क्योंकि तीन-चार-पांच मैच के बाद आप किसी चीज को लेकर आश्वस्त नहीं होते हो। असुरक्षा ऐसी चीज है जो आप अपनी टीम में नहीं चाहते हो।"

पिच को लेकर धोनी ने कहा, "इस पर तेज गेंदबाजों के लिए मदद थी। मैं बीच में रवींद्र जडेजा को लेकर इसलिए आया, क्योंकि मैं देखना चाहता था कि इस पर गेंद कितना रुक रही है। लेकिन पहली पारी में जितना रुक रही थी उतना नहीं रुक रही थी। इसलिए मैं फिर तेज गेंदबाजों के पास गया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement