Third T20 Match : Team India eying on cleansweep against West Indies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:43 am
Location
Advertisement

तीसरा T20 : भारत की नजर क्लीनस्वीप पर, इन 3 को मिल सकता है मौका

khaskhabar.com : रविवार, 11 नवम्बर 2018 11:23 AM (IST)
तीसरा T20 : भारत की नजर क्लीनस्वीप पर, इन 3 को मिल सकता है मौका
चेन्नई। तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 के साथ सीरीज कब्जा चुकी भारतीय क्रिकेट टीम आज रविवार को यहां तीसरे और आखिरी टी20 मैच में विश्व चैम्पियन वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 की क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। यहां एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7 बजे से शुरू होने वाले मुकाबले में चेन्नई के दर्शकों को अपने स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की कमी खलेगी, जिन्हें मौजूदा और आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम से बाहर रखा गया है।

नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में कोलकाता और लखनऊ में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम प्रबंधन ने मुख्य गेंदबाजों उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को तीसरे मैच से आराम दिया है। ऐसे में मेजबान टीम अपने रिजर्व खिलाडिय़ों श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर और शाहबाज नदीम को अंतिम एकादश में मौका दे सकती है।

बल्लेबाजी में कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर टीम के मुख्य अस्त्र होंगे, जिन्होंने दूसरे मैच में बेहतरीन शतक लगाया था। रोहित के अलावा शिखर धवन, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिका और ऋषभ पंत के कंधों पर भी रन बनाने की जिम्मेदारी होगी। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम प्रबंधन युजवेंद्र चहल, लेफ्ट आर्म स्पिनर क्रुणाल पांड्या, सुंदर और नदीम में से किसे मैदान पर उतारती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement