The team has full confidence in Pant ability: Kohli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 19, 2020 1:32 pm
Location
Advertisement

टीम को पंत की काबिलियत पर पूरा भरोसाः कोहली

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 दिसम्बर 2019 8:35 PM (IST)
टीम को पंत की काबिलियत पर पूरा भरोसाः कोहली
हैदराबाद। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दबाव और आलोचनाओं के शिकार युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के समर्थन में कोहली ने कहा कि "टीम को उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा है टीम प्रबंधन पंत को पूरा समर्थन देगी।"

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शुक्रवार को खेला जाएगा।

मैच की पूर्व संध्या पर कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा “हम निश्चित तौर पर पंत की काबिलियत में विश्वास रखते हैं। जैसा आप कहते हैं यह खिलाड़ी की भी जिम्मेदारी होती है कि वह अच्छा करे, लेकिन हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें जरुरी समर्थन दें। उन्हें समर्थन मिलना चाहिए और अगर नहीं मिलता है तो यह अच्छा नहीं होगा।“

कोहली ने पंत को लेकर टीम के उकप्तान रोहित शर्मा की बात का साथ देते हुए कहा “जैसा रोहित ने हाल ही में कहा था उन्हें अकेला छोड़ने की जरुरत है। वह मैच विजेता खिलाड़ी हैं। एक बार वह लय में आ जाएंगे तो आप उनका अलग रूप देखेंगे। उन्हें यह कहकर अकेला नहीं छोड़ा जा सकता कि वह अच्छा नहीं कर रहे हैं।“

पंत ने जब से सीमित ओवरों में धोनी की जगह ली है वह अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। विकेटकीपिंग से लेकर बल्लेबाजी तक वह बच्चों जैसी गलतियां कर आलोचनाओं का शिकार होते आए हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement