The situation is not clear about Rohit, I wanted him here: Kohli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:10 am
Location
Advertisement

रोहित को लेकर स्थिति साफ नहीं, मैं उन्हें यहां चाहता था : कोहली

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 नवम्बर 2020 11:26 AM (IST)
रोहित को लेकर स्थिति साफ नहीं, मैं उन्हें यहां चाहता था : कोहली
सिडनी| भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि रोहित शर्मा और ईशांत की चोट को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है। चोट से उबर रहे रोहित बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं। कोहली ने भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को यहां होने वाले पहले वनडे मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाताओं से कहा, " इससे निश्वित रूप से यहां उनके खेलने की संभावना बढ़ेगी। रिद्धिमान साहा यहां रिहैब कर रहे हैं और हम उनके चोट से उबरने की स्थिति से अवगत हैं। हम इस बात से अवगत हैं कि वह फिट होने की राह पर है और इससे सीरीज खेलने के लिए उनके पास समय होगा।"

उन्होंने कहा, "यही बात ईशांत और रोहित के साथ होती तथा उन्हें फिट होने का मौका मिलता। इससे वे टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहते। लेकिन फिलहाल इस चीज को लेकर कुछ ज्यादा ही अनिश्चितता है कि वे इसमें खेलने जा रहे हैं कि नहीं। इससे निश्वित रूप से उन्हें फिटनेस हासिल करने में मदद मिलती। साथ ही वे साहा की तरह ही टीम के साथ रहते और फिटनेस हासिल करते।"

कोहली ने दावा करते हुए कि उन्हें रोहित की चोट के बारे में नहीं बताया गया था। उन्होंने कहा कि चोट से जुड़े मामले में जानकारी का अभाव था।

रोहित के साथ साथ ईशांत भी बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement