The practice wicket was completely different from the match: Iyer-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 4:57 pm
Location
Advertisement

प्रैक्टिस वाली विकेट मैच से पूरी तरह से अलग थी : अय्यर

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 दिसम्बर 2020 3:15 PM (IST)
प्रैक्टिस वाली विकेट मैच से पूरी तरह से अलग थी : अय्यर
कैनबरा| भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा है कि टीम के खिलाड़ियों के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल खेलने के बाद आस्ट्रेलिया में खुद को नई परिस्थितियों के अनुसार ढालना थोड़ा मुश्किल था। उन्होंने साथ ही कहा कि क्वारंटाइन पीरियड के दौरान अभ्यास के लिए उन्हें जो विकेट दी गई थी, वह मैच से पूरी तरह से अलग थी।

आस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज की शुरूआत से पहले सिडनी के इंटरनेशनल स्पोटर्स पार्क में 14 दिनों तक क्वारंटाइन में थी और वो वहीं अभ्यास भी कर रही थी।

भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में दो मैच हारकर सीरीज में 0-2 से पिछड़ चुकी है और अब उसे बुधवार को यहां मानुका ओवल मैदान पर आस्ट्रेलिया के साथ तीसरा और अंतिम वनडे खेलना है।

अय्यर ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, " हम दुबई से सीधे यहां पहुंचे थे। दुबई में उस तरह की उछाल नहीं थी जैसा कि आस्ट्रेलिया में है। प्रैक्टिस के लिए हमें जिस तरह की विकेट दी गई थी, वह मैच से पूरी तरह से अलग थी।"

उन्होंने कहा, " एक बल्लेबाज के रूप में यहां की परिस्थितियों के अनुसार खुद को ढ़ालने में थोड़ा समय लगा। यह एक चुनौती की तरह है। जितना जल्दी हो सके, हमें इसमें एडजस्ट होना होगा।"

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement