Thailand Open: Chirag-Satwik pair won, Kashyap retired-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:53 am
Location
Advertisement

थाईलैंड ओपन : चिराग-सात्विक की जोड़ी जीती, कश्यप रिटायर हुए

khaskhabar.com : बुधवार, 13 जनवरी 2021 2:48 PM (IST)
थाईलैंड ओपन : चिराग-सात्विक की जोड़ी जीती, कश्यप रिटायर हुए
बैंकॉक| भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप यहां जारी थाईलैंड ओपन के अपने पहले दौर के मुकाबले को बीच में ही छोड़कर मैच से बाहर हो गए। कश्यप बुधवार को अपने पहले राउंड में कनाडा के एंथोनी हो शुए के खिलाफ कोर्ट पर उतरे। पहले गेम में उन्हें 9-21 से हार मिली जबकि जबकि दूसरे गेम में उन्होंने वापसी करते हुए 21-13 से जीत दर्ज की।

तीसरे गेम में शुए 14-8 से आगे थे, लेकिन कश्यप ने रिटायर होने का फैसला किया और शुए को दूसरे राउंड में जाने का मौका मिल गया।

इससे पहले, सात्विकसाईराज रैंकीरेड़्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में पहुंच गई है।

चिराग और सात्विक की जोड़ी ने पहले राउंड के मुकाबले में दक्षिण कोरिया की जोड़ी किम जी जुंग और ली योंग डेए को 19-21, 21-16, 21-14 से मात देकर अगले राउंड में प्रवेश किया। भारतीय जोड़ी ने एक घंटे और आठ मिनट में यह मुकाबला अपने नाम किया।

पुरुष युगल के एक अन्य मुकाबले में एमआर अर्जुन और ध्रुव कपिला की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा। मलेशिया की जोड़ी योंग येव सिन और तोए ईए ने भारतीय जोड़ी को 21-13, 8-21, 22-24 से हराया।

मिश्रित युगल में भारत को निराश हाथ लगी। बी सुमित रेड्डी और और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को पहले दौर में ही तेंग चुन मान और त्से यिंग सुएट की जोड़ी ने 22-20, 21-17 से हराया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement