Tendulkar makes mango kulfi on his 25th marriage anniversary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:38 pm
Location
Advertisement

सचिन ने शादी की 25वीं सालगिरह पर बनाया मैंगो कुल्फी

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 मई 2020 08:38 AM (IST)
सचिन ने शादी की 25वीं सालगिरह पर बनाया मैंगो कुल्फी
मुंबई। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को शादी की अपनी 25वीं सालगिरह बेहद खास तरीके से मनाया। क्रिकेट के भगवान ने इस दौरान अपने पूरे परिवार के लिए मैंगो कुल्फी भी बनाया। सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कुल्फी बनाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट में कहा, "शादी की सालगिरह पर एक सरप्राइज। शादी की 25वीं सालगिरह पर घर में पूरे परिवार के लिए आम कुल्फी बनाई।"

47 साल के सचिन ने इस वीडियो में यह भी बताया कि है उन्होंने यह आम की कुल्फी किस तरह बनाई है।

सचिन और अंजलि 1990 में पहली बार एक दूसरे से मिले थे और पांच साल बा 24 मई, 1995 को वह दोंनों एक दूसरे से परिणय सूत्र में बंधे थे। उनकी एक बेटी सारा और एक बेटा अर्जुन है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन पिछले मंगलवार को एक नए अवतार में नजर आए थे। सचिन ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट किया था और इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, "एक पिता के रूप में आपको कई सारी चीजें करने की जरूरत होती है। वह चाहे बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों। हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को बहुत बहुत धन्यवाद।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement