Teen Patti Now for you on a new platform-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 9:43 am
Location
Advertisement

तीन पत्ती -अब आपके लिए एक नए मंच पर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अप्रैल 2021 9:22 PM (IST)
तीन पत्ती -अब आपके लिए एक नए मंच पर
तीन पत्ती भारत में ही जन्मी हुई एक अध्भुत कार्ड गेम है। आप में से काफी लोगों ने तो इसके बारे में सुना ही होगा, यह सबसे मशहूर कार्ड गेम्स में से एक भी है। यूँ तो कई अन्य प्रकार की कार्ड गेम्स जैसे की ब्लैक जैक, अंदर- बहार, रम्मी, आदि खेली जाती हैं मगर ये एक बेहतरीन पोकर गेम है जिसे काफी प्लेयर्स द्वारा ज़्यादा पसंद किआ जाता है। कैसिनोस में खेली जाने वाली और अब तो विश्व की सबसे लोकप्रिय गेम्स में से एक है यह। तीन पत्ती के कई आसान नियम होते हैं। आपको सबसे अच्छा हाथ चाहिए होता है जीत के लिए। सबसे अच्छा हाथ होता है मिनी रॉयल जिसमे की आपके पास एक ही सूट के पत्ते इक्का, रानी और राजा होते हैं। और भी कई अन्य हाथ जैसे की स्ट्रैट फ्लश जिसमे की एक सूट के सीक्वेंस वाले पत्ते होते हैं। आपको सबसे अच्छा हाथ चाहिए होता हैं जीत के लिए । अब सवाल आता है की क्या आप भी इस बेहतरीन कार्ड गेम को इस कोविड महामारी के दौरान बिना लोगों से मिले खेल सकते हैं? तो इसका जवाब है जी हाँ, आप अपने घर बैठे - बैठे तीन पत्ती खेल सकते हैं ,ऑनलाइन कैसिनोस पर। और इतना ही नहीं, आप इससे कई प्रकार के इनाम और रिवार्ड्स जीत सकते हैं। आप जा सकते हैं Gambling Times पर रियल मनी तीन पत्ती गेम खेलने।आपके पास दो रास्ते होते हैं, या तो आप लाइव डीलर के साथ खेलते हैं, या फिर आप कंप्यूटर के खिलाफ खेलते है। आप तीन पत्ती हिंदी में भी खेल सकते हैं सबसे अच्छी साइट्स हैं Casumo, 22Bet, LeoVegas।
कैसे करें ऑनलाइन खेलने की शुरुआत
ऑनलाइन शुरुआत करना बहुत ही आसान है, आप एक मनपसंद कैसिनो चुने जैसे की LeoVegas India और उसपर फ्री डिपाजिट के साथ शुरुआत करें। उसके बाद आप अपना डिपाजिट करकर खेल को और भी ज़्यादा रोमांचक और लाभदायक बना सकते हैं। आपको आसान पेमेंट तरीके मिलेंगे जैसे की PayTM, UPI, आदि। फिर उनके फ्री वेलकम बोनस को प्राप्त कर कहना शुरू करें, आप अपने दोस्तों के साथ भी खेल सकते हैं। सभी अच्छे ऑनलाइन कैसिनोस आपको बेहतरीन कस्टमर सर्विस देते हैं, आपके सभी सवालों का जवाब दिआ जाता है ।अगर आपको और भी बेहतरीन अनुभव चाहिए तो आपको मोबाइल अप्लीकेशन डाउनलोड कर लेनी चाहिए, इससे आप आसानी से अपने खेल को और बेहतर कर पाएंगे क्योंकि काफी ऑनलाइन कैसीनोस अपने मोबाइल एप्प्स में नए नए ऑफर्स और रिवार्ड्स देते हैं।
अधिक जानकारी और गहरा विश्लेशलान
अगर आपको भारत के सारे अच्छे ऑनलाइन कैसीनोस के बारे में जानकारी चाहिए और वहां खेलने से पहले की और बाद की भी जानकारी चाहिए , तो आपके लिए पेश है best guide। आपको यहाँ ऑनलाइन कैसिनो में क्या और कैसे क्या करना है, मोबाइल कैसिनो आदि की सारी अहम् जानकारी उपलब्ध होगी। वैसे भारत में इस वक्त कुछ 35 ऑनलाइन कैसीनोस हैं ! इस अवसर का लाभ उठायें और जीतें घर बैठे हुए!

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement