Team India announced for test series against Australia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:06 am
Location
Advertisement

भारतीय टेस्ट टीम में नहीं हो पाई इन तीन दिग्गजों की वापसी

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 फ़रवरी 2017 1:37 PM (IST)
भारतीय टेस्ट टीम में नहीं हो पाई इन तीन दिग्गजों की वापसी
मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस माह के अंतिम सप्ताह से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। बीसीसीआई के अनुसार अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने मंगलवार को एक बैठक में टेस्ट श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए टीम का चयन किया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले पहले दो मैचों के लिए घोषित की गई 16 सदस्यीय भारतीय टीम में बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा को शामिल नहीं किया गया है। समिति के अनुसार, रोहित, शमी और मिश्रा अपनी चोटों से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं, जिसके कारण उन्हें पहले दो मैचों के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

बीसीसीआई के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 23 से 27 फरवरी तक पुणे में, दूसरा मैच चार से आठ मार्च तक बेंगलुरू में, तीसरा मैच 16 से 20 मार्च तक रांची में और चौथा तथा अंतिम टेस्ट मैच 25 से 29 मार्च तक धर्मशाला में खेला जाएगा।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, करुण नायर, जयंत यादव, कुलदीप यादव, अभिनव मुकुंद, हार्दिक पांड्या।

[@ ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने]

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement