Team batting is commendable: Captain Samson-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:52 pm
Location
Advertisement

टीम की बल्लेबाजी काबिले तारीफ: कप्तान सैमसन

khaskhabar.com : बुधवार, 25 मई 2022 4:02 PM (IST)
टीम की बल्लेबाजी काबिले तारीफ: कप्तान सैमसन
कोलकाता, 25 मई (आईएएनएस)| राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की टीम ने आखिरी के पांच ओवर में स्कोर को आगे बढ़ाया, जहां बटलर गेंदबाजों पर हावी दिखे। उसके बावजूद टीम गुजरात टाइटंस से सात विकेट से हार गई। सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (56 गेंदों पर 89 रन) और कप्तान सैमसन ने (26 गेंद पर 47 रन) शानदार पारी खेली थी। 27 वर्षीय कप्तान ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजे जाने के बाद उनकी टीम ने जिस तरह से रन बनाए, वो वाकई काबिले तारीफ है, लेकिन उन्हें पीछा करते हुए मैच जीतना वो गुजरात टीम के लिए शानदार पल था।

लेकिन सैमसन को यह अंदाजा नहीं था कि आईपीएल में पहली बार खेलने आई गुजरात टाइटंस अपने अलग अंदाज में है। हर एक खिलाड़ी टीम में अपना योगदान दे रहा है। पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने आसानी से लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर मैच को जीत लिया और आईपीएल 2022 के फाइनल में जगह बनाई।

जबकि रॉयल्स को फाइनल में जगह बनाने के लिए एक और मौका मिलेगा। टीम क्वालिफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एलिमिनेटर के विजेता से खेलेंगे।

सैमसन ने कहा, "उस तरह की पिच पर स्कोर बहुत अच्छा था और उन्होंने कहा कि उनके पास लेग स्पिनर रियान पराग को गेंद देने का विकल्प था, लेकिन उन्होंने उनसे ओवर न कराने का फैसला किया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement