T20 WC opener against Aus one of my most important games: Rodrigues-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 3, 2020 7:56 pm
Location
Advertisement

टी-20 विश्व कप का पहला मैच मेरे लिए काफी अहम : रोड्रिग्वेज

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 12:51 PM (IST)
टी-20 विश्व कप का पहला मैच मेरे लिए काफी अहम : रोड्रिग्वेज
मेलबर्न। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज जेम्मिाह रोड्रिग्वेज का मानना है कि टी-20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला मैच उनके करियर का सबसे अहम मैच होगा। आईसीसी ने रोड्रिग्वेज के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि यह मेरे करियर का सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक होगा।"

उन्होंने कहा, "हम विश्व कप खेल रहे हैं। पहला मैच आस्ट्रेलिया में है। आस्ट्रेलिया में पहली बार विश्व कप मैच खेल रहे हैं। आस्ट्रेलिया में खेलना भारत से ज्यादा रोमांचक होगा, इसलिए हम सब इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब पहले मैच का और ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।"

भारत को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में अपना पहला मैच 21 फरवरी को सिडनी में मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है।

आस्ट्रेलिया ने बुधवार को ही टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में भारतीय टीम को हराकर सीरीज जीती है। हालांकि दोनों टीमें ग्रुप चरण में एक दूसरे को हरा चुकी हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पिछली बार वेस्टइंडीज में हुए महिला टी-20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया को हराया था।

भारतीय टीम की तेज गेंदबाज शिखा पांडे भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "हम आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह चुनौतीपूर्ण होने वाली है। यह विश्व कप है और इसलिए सर्वश्रेष्ठ टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलती है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement