Super over victory should give Bangalore the confidence-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 22, 2020 11:46 am
Location
Advertisement

सुपर ओवर की जीत से बेंगलोर को आत्मविश्वास मिलना चाहिए : कोहली

khaskhabar.com : मंगलवार, 29 सितम्बर 2020 3:25 PM (IST)
सुपर ओवर की जीत से बेंगलोर को आत्मविश्वास मिलना चाहिए : कोहली
दुबई| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत से टीम को आत्मविश्वास मिलना चाहिए। बेंगलोर ने सोमवार रात को आईपीएल में मुंबई को रोमांचक मैच में सुपर ओवर में हरा दिया।

वहीं इस हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इस मैच से टीम काफी सारी सकारात्मक चीजें सीखेगी।

दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में 201 रन बनाए और मैच सुपर ओवर में गया। मुंबई ने सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी की और सात रन बनाए। बेंगलोर ने आठ रन बना कर मैच जीत लिया।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "मेरे पास अभी शब्द नहीं हैं। यह काफी उतार-चढ़ाव भरा मैच था। मुझे लगता है कि वह शानदार खेले। हम जो चीज चाहते थे वो हमने लागू करने की कोशिश की। हमें कीरीब जीत मिली और मैदान पर छोटी-छोटी चीजें काफी मायने रखती हैं.. हम इस पर ध्यान देना चाहते हैं।"

सुपर ओवर को लेकर कोहली ने कहा, "मैंने सोचा की दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कौन हैं और इसलिए मैं और डिविलियर्स गए। यह मैदान पर आने और जिम्मेदारी लेने की बात है। हमें फील्डिंग पर काम करने की जरूरत है, अगर हम वो कैच पकड़ लेते तो यह इतना करीब नहीं होता।"

वहीं मुंबई की तरफ से ईशान किशन ने 99 और केरन पोलार्ड ने 24 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेली। इन दोनों के प्रयास हालांकि विफल चले गए लेकिन रोहित ने इन दोनों को सराहा है।

रोहित ने कहा, "यह क्रिकेट का शानदार मैच था। जब हमने शुरुआत की तो हम किसी भी तरह से मैच में नहीं थे। किशन ने शानदार पारी खेली और फिर पोलार्ड ने। हम अच्छी शुरुआत नहीं कर सके। मुझे लगता है कि हम 200 रनों का लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। इस मैच में हमें शुरुआती छह-सात ओवरों में लय नहीं मिली। हमने तीन विकेट भी खो दिए।"

उन्होंने कहा, "पोलार्ड के रहते हुए कुछ भी हो सकता है। ईशान भी अच्छे से मार रहे थे। इसिलए हमें विश्वास था कि हम जीत सकते हैं।"

सुपर ओवर में किशन को न भेजने पर रोहित ने कहा, "किशन काफी थक गए थे और असहज थे। हमने सोचा था कि हम उन्हें भेज सकते हैं लेकिन वो तरोताजा महसूस नहीं कर रहे थे। हार्दिक पांड्या ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर हम लंबे शॉट मारने को लेकर भरोसा कर सकते हैं, वह लगा नहीं पा रहे हैं लेकिन हमें उन पर भरोसा है।"

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement