Super fans to gift royal litchi to Sachin, Anjali on their wedding anniversary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 1:01 am
Location
Advertisement

शादी की सालगिरह पर सचिन, अंजली को शाही लीची का उपहार देंगे 'सुपर फैन'

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 1:48 PM (IST)
शादी की सालगिरह पर सचिन, अंजली को शाही लीची का उपहार देंगे 'सुपर फैन'
मुजफ्फरपुर । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी डॉ. अंजली को शादी की सालगिरह पर मुजफ्फरपुर की प्रसिद्ध शाही लीची गिफ्ट की जाएगी। सचिन के 'सुपर फैन ' और मुजफ्फरपुर के रहने वाले सुधीर कुमार चौधरी उर्फ गौतम मशहूर शाही लीची उपहार स्वरूप लेकर यहां से 22 मई को रवाना होंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के मैचों में अपने शरीर को खास रंग में रंगकर तिरंगा लहराने, शंख बजाने वाले सुधीर इस साल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और स्पिनर हरभजन सिंह को भी लीची का स्वाद चखाने उनके शहर जाएंगे।

सचिन व अंजलि का मैरेज डे 24 मई को है।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए सुधीर ने कहा, यहां से करीब 1000 लीची लेकर मुंबई जाऊंगा और सचिन सर की मैरेज डे पर शाही लीची से उनका मुंह मीठा कराऊंगा।

उन्होंने बताया कि वह शाही लीची का चुनाव वे कर चुके हैं। वह विशेष पैकिंग कर उसे मुंबई ले जायेंगे, जिससे लीची खराब नहीं हो। उन्होंने बताया कि पिछले दो साल से कोरोना के कारण वे लीची लेकर मुंबई नहीं गए हैं।

उन्होंने बताया कि लीची सचिन और उनकी पत्नी को काफी पसंद है।

सुधीर बताते हैं कि इस साल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और स्पिनर हरभजन सिंह को भी लीची का स्वाद चखाने उनके शहर जाएंगे। इससे पहले भी सुधीर कई क्रिकेट खिलाड़ियों को मुजफ्फरपुर की शाही लीची खिला चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर की शाही लीची रसीली, गुद्देदार और मीठी होती है, जो देश विदेश में भी चर्चित है।

इस साल बिहार सरकार ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई गणमान्य लोगों को शाही लीची भेजने का निर्णय लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement