Super Cup : Chennaiyin FC and FC Goa will meet in final today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:53 pm
Location
Advertisement

सुपर कप : चेन्नई और गोवा की नजर सीजन के पहले खिताब पर

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अप्रैल 2019 12:34 PM (IST)
सुपर कप : चेन्नई और गोवा की नजर सीजन के पहले खिताब पर
भुवनेश्वर। एफसी गोवा की टीम आज शनिवार को यहां कलिंगा स्टेडियम में सुपर कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में चेन्नइयन एफसी का सामना करेगी। आई-लीग क्लब चेन्नई सिटी ने क्वार्टर फाइनल में मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू एफसी को मात देकर पहले ही टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है, जिसके कारण इस बार हमें नया चैम्पियन देखने को मिलेगा।

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की दो टीमों के बीच होने वाले इस फाइनल में गोवा का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। इस सीजन गोवा का प्रदर्शन दमदार रहा है और उसने आईएसएल फाइनल में भी जगह बनाई थी। बेंगलुरू ने अतिरिक्त समय तक गए रोमांचक फाइनल को जीतकर खिताब अपने नाम किया था, लेकिन सेमीफाइनल में मौजूदा आई-लीग चैम्पियन चेन्नई सिटी को 3-0 से हरा चुकी गोवा की टीम इस बार वो गलतियां नहीं दोहराना चाहेगी।

आईएसएल की तरह सुपर कप में भी गोवा के फॉरवर्ड खिलाड़ी आग उगल रहे हैं। गोवा ने अभी तक टूर्नामेंट के तीन मुकाबलों 10 गोल किए हैं जो उनके मनोबल को दर्शाता है। मिडफील्डर इदू बेदिया जैसा महत्वपूर्ण खिलाड़ी पिछले मैच में गोवा के लिए नहीं खेला था, लेकिन वे फाइनल के लिए उपलब्ध होंगे जो टीम की ताकत को और बढ़ाएगा।

बेदिया के आने से फेरान कोरोमिनास के ऊपर से दबाव कम होगा। कोरोमिनास इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और सुपर कप में भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभा चुके हैं। आईएसएल में बीते सीजन में सबसे अधिक 16 गोल करने वाले कोरोमिनास को फॉरवर्ड जैकिचंद सिंह और ब्रैंडन फनार्डेस का साथ मिलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement