Sunrisers Hyderabad and Kolkata Knight Riders match in ipl-12-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:16 pm
Location
Advertisement

IPL-12 : 160 रन के लक्ष्य में सनराइजर्स हैदराबाद आसान जीत की ओर

khaskhabar.com : रविवार, 21 अप्रैल 2019 6:52 PM (IST)
IPL-12 : 160 रन के लक्ष्य में सनराइजर्स  हैदराबाद आसान जीत की ओर
हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 38वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। कोलकाता ने 20 ओवर में 159/8 रन बनाए। जवाब में अंतिम समाचार मिलने तक हैदराबाद ने 11 ओवर में 114/0 रन बना लिए थे।

इससे पहले कोलकाता की ओर से क्रिस लिन ने 47 गेंदों पर चार चौकों व एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 51 रन बनाए। रिंकु सिंह ने 30, सुनील नरेन ने 25, आंद्रे रसैल ने 15 और नीतीश राणा ने 11 रन का योगदान दिया। कप्तान दिनेश कार्तिक 6, पियूष चावला 4, शुभमन गिल 3 रन पर आउट हुए। करियप्पा 9 और पृथ्वी राज 0 रन पर नाबाद लौटे।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने कुल तीन बदलाव किए। रोबिन उथप्पा, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा के स्थान पर रिंकु सिंह, पृथ्वी राज और केसी करियप्पा को मौका दिया गया। यह पृथ्वी राज का डेब्यू मैच है। सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने इस मैच में मेजबान टीम में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया। कोलकाता नाइट राइडर्स का यह 10वां मैच है। उसे चार में जीत और पांच में हार मिली है। वह छठे स्थान पर है। दूसरी ओर, हैदराबाद का यह नौवां मैच है। उसे चार में जीत और इतने ही मैचो में हार मिली है। वह तालिका में पांचवें स्थान पर है।


हैदराबाद :
केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टॉ, भुवनेश्वर कुमार, यूसुफ पठान, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, शाहबाज नदीम, राशिद खान, खलील अहमद, संदीप शर्मा।

कोलकाता :
दिनेश कार्तिक (कप्तान), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रिंकु सिंह, शुभमन गिल, नीतीश राणा, आंद्रे रसैल, पृथ्वी राज, पीयूष चावला, केसी करियप्पा, हैरी गर्नले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement