Sunil Gavaskar talks about his biopic, read full interview-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2020 9:27 am
Location
Advertisement

‘एक दर्शक के तौर पर मैं इसे पर्दे पर देखना भी पसंद नहीं करूंगा’

khaskhabar.com : शनिवार, 16 मार्च 2019 4:49 PM (IST)
‘एक दर्शक के तौर पर मैं इसे पर्दे पर देखना भी पसंद नहीं करूंगा’
मुंबई। भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावसकर का कहना है कि उनकी जिंदगी में ऐसा कुछ रोचक नहीं, जिसके आधार पर उनके जीवन पर आधारित बायोपिक बनाई जा सके। क्रिकेट की दुनिया से महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर और कपिल देव पर बायोपिक बन चुकी है और क्रिकेटरों पर लगातार बायोपिक बनाने का चलन बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है।

गावसकर ने आईएएनएस से कहा कि मैं सच में अपने ऊपर बायोपिक के पक्ष में नहीं हूं। मेरा जीवन काफी नियमित है। इसमें कुछ रोचक नहीं। एक दर्शक के तौर पर मैं इसे पर्दे पर देखना भी पसंद नहीं करूंगा। तो फिर लोग क्यों पसंद करेंगे? कई बार लोगों ने मुझसे बायोपिक के संबंध में बात की लेकिन मैं मानता हूं कि मेरा जीवन बायोपिक के लिए रोचक नहीं है। निर्देशक कबी खान इन दिनों 1983 में विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम की उपलब्धि पर बायोपिक बना रहे हैं।

विश्व कप जीतने वाली टीम में गासस्कर भी शामिल रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वे कबीर खान से मिले हैं, गावस्कर ने कहा कि हां मैं कबीर से मिला हूं और हमारी बातचीत 1983 में विश्व कप जीतने वाली टीम पर केंद्रित रही। हमने विश्व कप टूर्नामेंट के बारे में बात की और साथ ही विश्व कप में हमारी टीम के सफर पर बात की। टेस्ट क्रिकेट में सबसे पहले 10 हजार रन पूरे करने वाले गावसकर ने कहा कि लेकिन हमारी मुलाकात आगे भी होगी और हमारी बातचीत का विषय टीम और उसकी सफलता ही होगी।

फिल्मकार करण जौहर के टेलीविजन कार्यक्रम काफी विद करन में क्रिकेटर स्टार हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल के शामिल होने और उस कार्यक्रम में पांड्या और राहुल द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर गावसकर ने कहा कि करियर की शुरुआत में कुछ खिलाडिय़ों के लिए स्टारडम सम्भालना मुश्किल होता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement