Sultan Azlan Shah Cup : Indian hockey team wants to end 9 years title drought-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:07 pm
Location
Advertisement

9 साल के खिताबी सूखे को समाप्त करना चाहेगी भारतीय हॉकी टीम

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 मार्च 2019 6:11 PM (IST)
9 साल के खिताबी सूखे को समाप्त करना चाहेगी भारतीय हॉकी टीम
इपोह। मलेशिया के इपोह में जारी 28वें सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में अपना स्थान पक्का करने के बाद भारतीय पुरुष हॉकी टीम की नजरें अब टूर्नामेंट में नौ साल के अपने खिताबी सूखे को समाप्त करने पर लगी हुई हैं। भारत ने प्रतिष्ठित सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में अपना पिछला खिताब 2010 में जीता था। भारतीय टीम को हालांकि पोलैंड के साथ शुक्रवार को ग्रुप चरण का अपना अंतिम मैच खेलना है।

भारतीय टीम के कप्तान मनदीप सिंह ने टूर्नामेंट की पूर्वसंध्या पर गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टीम 2010 के बाद से पहली बार इस खिताब को जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। मनदीप ने कहा कि हमें पता है कि हमने फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम पोलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले को हल्के में लेने जा रहे हैं।

हम अपनी क्षमताओं के अनुसार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और बाकी बचे दो मैचों को जीतने के लिए दृढ़संकल्प हैं। भारत को हो सकता है कि फाइनल में दक्षिण कोरिया से भिडऩा पड़े। दोनों टीमों ने टूर्नामेंट के इसी सीजन के ग्रुप चरण में 1-1 का ड्रॉ खेला था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement