Still believe it was India loss not to see Muzumdar in whites: Shastri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 1, 2020 9:22 pm
Location
Advertisement

मुझे अभी भी लगता है कि मजूमदार का टेस्ट न खेलना भारत का नुकसान : शास्त्री

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 मई 2020 4:45 PM (IST)
मुझे अभी भी लगता है कि मजूमदार का टेस्ट न खेलना भारत का नुकसान : शास्त्री
मुंबई। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर अपनी यादों का पिटारा खोला है और इस बार इस पिटारे में रणजी ट्रॉफी के दिग्गज बल्लेबाज अमोल मजूमदार की फोटो निकली है। शास्त्री ने शुक्रवार को मजमूदार के साथ की एक पुरानी फोटो शेयर की है और लिखा है कि मजूमदार का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टेस्ट न खेलना भारत का नुकसान था।

शास्त्री ने फोटो ट्वीट कर लिखा, रणजी ट्रॉफी के दिग्गज खिलाड़ी के साथ एक फोटो- अमूल मजूमदार। मेरा अंतिम सीजन उनका पहला सीजन था। मुझे अभी भी लगता है कि मजूमदार का टेस्ट क्रिकेट न खेलना भारत का नुकसान था।"

मजूमदार का घरेलू क्रिकेट का सफर शानदार रहा है। 20 साल के अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 11,000 रन बनाए हैं जिसमें 30 शतक शामिल हैं। उन्हें बीसीसीआई, क्रिकेट आस्ट्रेलिया और लंकाशायर तथा यार्कशायर के माध्यम से ग्रेट ब्रिटेन से भी कोचिंग सर्टिफिकेट मिले हुए हैं।

पिछले साल जब दक्षिण अफ्रीका भारत दौरे पर आई थी तब मजूमदार को मेहमान टीम ने अपना बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया था। इसके अलावा वह नीदरलैंड्स के बल्लेबाजी कोच भी रह चुके हैं और अब आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के भी बल्लेबाजी कोच हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement