Still believe I have a World Cup in me: Uthappa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2020 4:56 am
Location
Advertisement

मेरे अंदर अब भी एक विश्व कप बचा है : उथप्पा

khaskhabar.com : बुधवार, 08 अप्रैल 2020 10:11 AM (IST)
मेरे अंदर अब भी एक विश्व कप बचा है : उथप्पा
बेंगलुरु। काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज रोबिन उथप्पा का मानना है कि उनके अंदर अब भी एक विश्व कप बचा हुआ है। 2007 के टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे उथप्पा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलेंगे। इससे पहले वे कई साल तक कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे।

उथप्पा ने क्रिकइंफो से कहा, "अभी मैं प्रतिस्पर्धी बनना चाहता हूं। अब भी मेरे अंदर यह जज्बा है। मैं वास्तव में खेलना चाहता हूं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। "

उन्होंने कहा, " मैं ईमानदारी से यह मानता हूं कि मैं अभी एक विश्व कप और खेल सकता हूं। इसलिए मैं इसके लिए खुद को तैयार रख रहा हूं, विशेषकर छोटे प्रारूप में।"

उथप्पा ने कहा, "किस्मत भी आपके साथ होना चाहिए। यह अहम भूमिका निभाता है। विशेषकर भारत में इसकी भूमिका स्पष्ट होती है। विदेशों में यह बहुत अधिक महत्व नहीं रखता लेकिन उपमहाद्वीप विशेषकर भारत में जहां इतनी अधिक प्रतिभा है, यह महत्वपूर्ण बन जाता है।"

उन्होंने साथ ही कहा, "आप कभी खुद को चुका हुआ नहीं मान सकते। अगर आप खुद को चुका हुआ मान देते हो, तो यह अनुचित होगा। विशेषकर तब जबकि आप मानते हैं कि आपके पास क्षमता है और और मौका बन सकता है। जब ऐसा मौका है मैं क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement