Steve Smith captaincy ban ends amidst coronavirus outbreak-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 5, 2020 5:47 pm
Location
Advertisement

स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर लगा प्रतिबंध समाप्त

khaskhabar.com : रविवार, 29 मार्च 2020 4:04 PM (IST)
स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर लगा प्रतिबंध समाप्त
सिडनी। पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ अब अपनी राष्टीय टीम की कप्तानी करने के लिए स्वतंत्र हैं क्योंकि उनकी कप्तानी पर लगा दो साल का प्रतिबंध रविवार को समाप्त हो गया। स्मिथ की कप्तानी पर लगा यह बैन ऐसे समय में समाप्त हुआ है जब कोरोनावायरस के कारण ना तो ऑस्ट्रेलिया में और ना ही पूरी दुनिया में कहीं भी क्रिकेट खेला जा रहा है।

स्मिथ ने अपना पिछला मैच सिडनी के खाली क्रिकेट ग्राउंड पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। तीन मैचों की यह सीरीज बाद में कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दी गई थी।

क्रिकेट आस्टेलिया ने 2018 में गेंद से छेड़छाड़ करने के मामले में स्मिथ और उनकी कप्तानी पर दो साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। स्मिथ ने स्वीकार किया था कि उन्होंने केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बेनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ करने के लिए कहा था।

स्मिथ और बेनक्राफ्ट के साथ साथ डेविड वार्नर को भी उपकप्तानी से निलंबित कर दिया गया था जबकि बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया था।

स्मिथ और वार्नर ने बैन समाप्त होने के शानदार वापसी की। अब उन्हें आईपीएल में खेलना था, लेकिन कोरोना के कारण आईपीएल भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित हो गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement