Stefanos Tsitsipas becomes youngest tennis player to reach in final of atp world tour tournament Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:13 am
Location
Advertisement

यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले टेनिस खिलाड़ी बने सितसिपास

khaskhabar.com : रविवार, 12 अगस्त 2018 2:30 PM (IST)
यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले टेनिस खिलाड़ी बने सितसिपास
मॉन्ट्रियल। रोमानिया की टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप ने बेहतरीन फॉर्म जारी रखते हुए रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, हालेप ने महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी को मात दी। वल्र्ड नम्बर-1 हालेप ने शनिवार रात खेले गए मुकाबले में वल्र्ड नम्बर-16 बार्टी को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से मात देकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा। पिछले चार वर्षों में हालेप तीसरी बार रोजर्स कप के फाइनल में पहुंची हैं।

2016 में उन्होंने इसमें खिताबी जीत हासिल की थी। बार्टी के खिलाफ मुकाबले के बारे में हालेप ने कहा, मुझे लगता है कि मैंने काफी अच्छे तरीके से खेला। मैंने उन्हें बैकहैंड पर रखने की कोशिश की ताकि मुझे उनसे आसान और छोटे शॉट मिल सकें। रोमानिया की स्टार खिलाड़ी हालेप का सामना अब फाइनल में वल्र्ड नम्बर-3 अमेरिका की खिलाड़ी स्लोआने स्टीफंस से होगा। स्टीफंस ने सेमीफाइनल मैच में एलिना स्वीतोलीना को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात दी।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement