Sri Lanka captain Dinesh Chandimal worried about team batting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:46 am
Location
Advertisement

‘मुझे उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका में अच्छा करेंगे’

khaskhabar.com : मंगलवार, 05 फ़रवरी 2019 12:16 PM (IST)
‘मुझे उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका में अच्छा करेंगे’
कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल ने कहा है कि उनके लिए सबसे बड़ी चिंता टीम की बल्लेबाजी है। उनका कहना है कि टीम की बल्लेबाजी इकाई को सुधार की काफी जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया ने अपने घर में श्रीलंका को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने चांडीमल के हवाले से लिखा कि हम खेल के तीनों विभाग में परास्त कर दिए गए।

इसका पूरा श्रेय ऑस्ट्रेलिया को जाता है। उन्होंने पूरी सीरीज में शानदार क्रिकेट खेला। वे इस जीत के हकदार थे। श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि हम जो कर रहे थे, उससे ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया में एक अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के सामने खेलना हमेशा से चुनौती रहा है, लेकिन हम जानते थे कि हमें यहां चुनौतियां मिलेंगी। एक बल्लेबाजी इकाई के तौर पर हमें आगे आकर सुधार करने की जरूरत है।

यह हमारे लिए बड़ी चिंता है। मुझे उम्मीद है कि खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका में अच्छा करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के बाद श्रीलंका की टीम को दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना है। दक्षिण अफ्रीका में वह दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए आरसीबी का शिविर शुरू

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement