Sportspersons will keep an eye on betting activities in IPL-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 22, 2020 12:37 pm
Location
Advertisement

आईपीएल में सट्टेबाजी गतिविधियों पर नजर रखेगा स्पोर्टरडार

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 1:39 PM (IST)
आईपीएल में सट्टेबाजी गतिविधियों पर नजर रखेगा स्पोर्टरडार
मुंबई| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 13वें सीजन के दौरान सट्टेबाजी और अन्य भ्रष्ट गतिविधियों को रोकने तथा इस पर नजर रखने के लिए स्पोर्टरडार के साथ करार किया है। इस करार के तहत स्पोर्टरडार अब लीग के दौरान बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) के साथ मिलकर काम करेगी और अपनी सेवाएं प्रदान करेगी।

इसके अलावा स्पोर्टरडार बीसीसीआई को खुफिया और डेटा-संचालित अंतर्²ष्टि द्वारा संचालित करने के लिए एक जोखिम मूल्यांकन भी प्रदान करेगा और बीसीसीआई आवश्यक होने पर साझेदारी की अवधि के दौरान स्पोर्टरडार की खुफिया और जांच सेवाओं पर कॉल करने में सक्षम होगा।

स्पोर्टरडार इंटीग्रिटी सर्विसेज के प्रबंध निदेशक एंड्रियास क्रानिक ने कहा, " आईपीएल 2020 सीजन के लिए बीसीसीआई के साथ करार करना हमारे लिए सम्मान की बात है। स्पोर्ट इंटीग्रिटी में वैश्विक लीडर के रूप में, हम अपनी विशेषज्ञता प्रदान करने और इंटीग्रिटी से संबंधित मुद्दों के खिलाफ टूर्नामेंट की रक्षा करने में मदद करने की उम्मीद करते हैं। हम जानते हैं कि बीसीसीसीआई इस इंटीग्रिटी को गंभीरता से लेता है और हम पूरे टूर्नामेंट में उनके साथ काम करने और उनकी इंटीग्रिटी कार्यक्रम में अपना समर्थन करने के लिए तत्पर हैं।"

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement