Spoke with PM Modi about managing period post April 14: Tendulkar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:31 pm
Location
Advertisement

पीएम से 14 अप्रैल के बाद प्रबंध को लेकर बात हुई : सचिन

khaskhabar.com : शनिवार, 04 अप्रैल 2020 07:11 AM (IST)
पीएम से 14 अप्रैल के बाद प्रबंध को लेकर बात हुई : सचिन
मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में देश के हर वर्ग के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं और इसी कड़ी में शुक्रवार को उन्होंने देश की महान खेल हस्तियों से साथ वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए संवाद की तथा कोरोनावायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने का उनसे आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने देश की जिन 49 प्रमुख खेल हस्तियों से बात की, उनमें दिग्गज सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली, महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, विश्व चैंपियन पीवी सिंधु, विश्वनाथन आनंद, मैरी कॉम और बजरंग पुनिया सहित कई जाने माने खिलाड़ी शामिल हैं।

सचिन ने पीएम से बातचीत के बाद कहा, " मेरे पास नरेंद्र मोदी जी, खेल मंत्री किरण रिजिजू और अन्य खेल हस्तियों से बातचीत करने का मौका था।"

सचिन ने कहा, " मोदी जीे ने मेरी इस धारणा को पुख्ता किया कि हम 14 अप्रैल के बाद भी निश्चिंत होकर बैठ नहीं सकते। उसके बाद का समय काफी अहम होगा। मैंने यह भी कहा कि मैं जहां तक संभव हो, इसी तरीके से अभिवादन करता रहूंगा। सभी की तरह लॉकडाउन के दौरान सचिन भी सामाजिक दूरी का पालन कर रहे हैं। वह किसी से हाथ मिलाने की बजाय हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं।"

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, " मोदी जी ने यह भी कहा कि इस समय बुजुर्गों का खास ध्यान रखने की जरूरत है। यह समय बुजुर्गों के साथ बिताना चाहिए। उनके अनुभव और उनकी कहानियां सुननी चाहिए। हमने यह भी बात की कि इस समय शारीरिक के साथ मानसिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना होगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement