Spanish League : Real Madrid beat Alaves by 3-0-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:05 am
Location
Advertisement

स्पेनिश लीग : रियल मेड्रिड ने शानदार प्रदर्शन कर अलावेस को हराया

khaskhabar.com : सोमवार, 04 फ़रवरी 2019 2:32 PM (IST)
स्पेनिश लीग : रियल मेड्रिड ने शानदार प्रदर्शन कर अलावेस को हराया
मेड्रिड। रियल मेड्रिड ने स्पेनिश लीग के 22वें दौर के मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए रविवार रात यहां अलावेस को 3-0 से हराया। बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बावजूद रियल 42 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है जबकि अलावेस की टीम 32 अंकों के साथ सातवें पायदान खिसक गई है। रियल के लिए इस मैच में विनिसियस जूनियर ने दमदार प्रदर्शन किया। 18 वर्षीय ब्राजील के खिलाड़ी ने स्पेनिश लीग में अपने करियर का पहला गोल भी दागा। घरेलू मैदान पर रियल की शुरुआत दमदार रही।

उसने 71 प्रतिशत बॉल पोजेशन के साथ मेहमान टीम के गोल पर लगातार आक्रमण किया। मैच का पहला गोल 30वें मिनट में फ्रेंच स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने दागा। बेंजेमा का पिछले चार मैचों यह छठा गोल है। रियल ने इस मैच में अलावेस के गोल पर कुल 8 शॉट लिए। अलावेस की टीम दूसरे हाफ में भी रियल के अटैक के सामने मुश्किलों में नजर आई।

हालांकि, मेहमान टीम की डिफेंस ने रियल को काफी देर तक दूसरा गोल नहीं करने दिया। मैच के 80वें मिनट में मेजबान टीम को सफलता मिली। रियल की बढ़त को वीनिसियस ने दोगुना किया। उन्होंने 18 गज के बॉक्स के अंदर से आसान सा गोल किया। रियल की टीम यहीं नहीं रुकी और इंजरी टाइम (91वें मिनट) में तीसरा गोल भी किया। यह गोल मेजबान टीम के लिए मारियानो डियाज ने हेडर के जरिए किया।

प्रीमियर लीग : अगुएरो की हैट्रिक, सिटी ने आर्सेनल को दी मात


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement