Spanish League : Real Betis beat Barcelona by 4-3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:15 pm
Location
Advertisement

स्पेनिश लीग : रियल बेतिस के हाथों उलटफेर का शिकार हुआ बार्सिलोना

khaskhabar.com : सोमवार, 12 नवम्बर 2018 5:30 PM (IST)
स्पेनिश लीग : रियल बेतिस के हाथों उलटफेर का शिकार हुआ बार्सिलोना
बार्सिलोना। अपने ही घर में खेले गए स्पेनिश लीग के मैच में बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को रियल बेतिस के हाथों उलटफेर का शिकार होना पड़ा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कैम्प नाउ स्टेडियम में रविवार रात खेले गए मैच में बेतिस क्लब ने बार्सिलोना को 4-3 से मात दी। पिछले दो वर्षों में पहली बार बार्सिलोना को अपने घर में खेले गए किसी मैच में हार का सामना करना पड़ा है। लीग सूची में बेतिस 12वें स्थान पर है, वहीं बार्सिलोना शीर्ष पर काबिज है।

बेतिस के लिए पिछले 20 वर्षों में कैम्प नाउ स्टेडियम में खेले गए मैच में मिली यह पहली जीत है। इस मैदान पर खेले गए पिछले आठ मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में बार्सिलोना के लिए स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने दो गोल भी दागे लेकिन उनकी टीम बेतिस के खिलाडिय़ों के आगे कमजोर नजर आई। मैच के 20वें मिनट में ही जूनियर फिरपो ने गोल कर बेतिस का खाता खोला।

इसके बाद, 34वें मिनट में जोआकिन ने गोल करते हुए टीम को 2-0 से आगे कर दिया। इसी बढ़त के साथ बेतिस ने पहले हाफ का समापन किया। बार्सिलोना ने दूसरे हाफ में खेल में वापसी तो की, लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाई। मेसी ने 68वें मिनट में पेनल्टी पर गोल कर टीम का खाता खोला। जियोवानी लो सेल्सो ने 71वें मिनट में बेतिस के लिए इस मैच का तीसरा गोल किया।

आठ मिनट बाद आर्तुरो विडाल ने गोल करते हुए बार्सिलोना का स्कोर 2-3 कर दिया। बेतिस ने भी जवाबी हमला करते हुए सर्गियो कनालेस की ओर से 83वें मिनट में किए गए गोल के दम पर एक बार फिर 4-2 से बढ़त हासिल कर ली। मेसी ने 92वें मिनट में बार्सिलोना के लिए गोल किया और उसे एक बार फिर बेतिस के खिलाफ स्कोर के करीब पहुंचा दिया, लेकिन टीम हार नहीं टाल सकी और 4-3 से हार गई।

प्रीमियर लीग : सिटी ने 3-1 से जीती मैनचेस्टर डर्बी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement