South Africa Cricketers Association may be on strike before England tour-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 3:58 am
Location
Advertisement

इंग्लैंड दौरे से पहले हड़ताल पर जा सकता है दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर्स एसोसिएशन

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 दिसम्बर 2019 1:55 PM (IST)
इंग्लैंड दौरे से पहले हड़ताल पर जा सकता है दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर्स एसोसिएशन
केपटाउन। इंग्लैंड दौरे से पहले दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसएसीए) क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के खिलाफ हड़ताल पर जाने पर विचार कर रहा है। एसएसीए के मुख्य कार्यकारी टॉनी आयरिश ने एक बयान में कहा है कि इस संबंध में शुक्रवार को बैठक हो सकती है। आयरिश ने बयान में कहा, दुर्भाग्यवश एसएएसीए को एक बार फिर सीएसए के खिलाफ औपचारिक प्रक्रिया शुरू करनी होगी, क्योंकि एक बार फिर एमएसएल (टी20 लीग) में खिलाडिय़ों के वाणिज्यिक अधिकारियों की अनदेखी की गई है।

उन्होंने कहा, सीएसए ने एमएसएल से संबंध रखने वाली फैनटेसी लीग में खिलाडिय़ों के नाम और उनकी फोटो का उपयोग करने की अनुमति दी, जबकि उस पर ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं था और वो भी तब जब एसएसीए ने सीएसए को बताया है कि यह कानूनी तौर पर गलत है। यह स्थिति हमारे द्वारा बताए जाने के बाद भी जारी रही जिसके कारण हमें औपचारिक कदम उठाए जाने के अलावा किसी और विकल्प के साथ नहीं छोड़ा।

बयान के मुताबिक, एसएसीए ने सीएसए से इस बात की भी अपील की थी कि वह अपनी भ्रष्टाचार रोधी इकाई से इस बात पर आश्वासन ले ले कि इस तरह के प्ले टू प्ले गेम में खिलाडिय़ों का उपयोग सट्टेबाजी, सट्टेबाजी को बढ़ावा देने के लिए न किया जाए, जिसे सीएसए के भ्रष्टाचार रोधी इकाई से मान्यता प्राप्त नहीं है। जहां तक हमारी इस अपील का सवाल है, उसे भी सीएसए ने नजरअंदाज किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement