Sourav Ganguly reaction about Hardik Pandya and Lokesh Rahul-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:20 am
Location
Advertisement

सौरव गांगुली ने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल के लिए कहा...

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 जनवरी 2019 5:31 PM (IST)
सौरव गांगुली ने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल के लिए कहा...
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने विवादों में फंसे हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल का बचाव करते हुए कहा है कि लोग गलतियां करते हैं लेकिन हर किसी को इससे आगे बढ़ते हुए यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसा दोबारा न हो। पांड्या और राहुल कॉफी विद करण नामक एक टीवी शो के दौरान दिए गए विवादित बयान के कारण विवादों में घिरे हुए हैं।

इसके कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दोनों खिलाडिय़ों को निलंबित भी किया और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का मौका भी नहीं मिला। गांगुली यहां बुधवार को हिंदी फिल्म 22 यार्ड के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मैंने वह एपिसोड नहीं देखा। मेरा मानना है कि आप यह आम धारणा नहीं बना सकते कि सिर्फ आधुनिक क्रिकेटरों को जिम्मेदारी भरा व्यवहार करना चाहिए।

लोग गलतियां करते हैं, हमें इसको और आगे नहीं बढ़ाना चाहिए। गांगुली ने कहा कि मुझे यकीन है कि जिसने भी यह किया है उसे इसका एहसास हुआ है और वह एक बेहतर इंसान बनेगा। हम सभी मनुष्य हैं। हम मशीन नहीं है कि आप जो भी डाले वो सही होकर निकले। आपको जिंदगी जीनी चाहिए और दूसरों को भी जीने देना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement