Sourav Ganguly reaction about absence of Steven Smith and David Warner-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:11 pm
Location
Advertisement

सौरव गांगुली ने कहा, स्मिथ-वार्नर का न होना भारतीय टीम में...

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 नवम्बर 2018 12:59 PM (IST)
सौरव गांगुली ने कहा, स्मिथ-वार्नर का न होना भारतीय टीम में...
कोलकाता। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर की संभावित अनुपस्थिति बहुत बड़ी बात होगी क्योंकि यह भारतीय टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा के न होने के समान है। भारत को ऑस्ट्रेलिया में टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया स्मिथ और वार्नर के साथ-साथ कैमरून बेनक्राफ्ट के बिना उतर सकती है।

इन पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में गेंद से छेड़छाड़ करने के कारण प्रतिबंध लगाया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा इन खिलाडिय़ों पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) ने अपील की, लेकिन ऐसे संकेत मिले हैं कि सीए इन खिलाडिय़ों पर से जल्दी प्रतिबंध हटाने के लिए तैयार नहीं है।

स्मिथ और वार्नर पर साल भर का और कैमरून पर नौ महीने का प्रतिबंध है। ऐसे में स्मिथ और वार्नर 29 मार्च से पहले वापसी कर सकें, इसकी संभावनाएं कम है। गांगुली ने यहां स्वास्थ्य पेय कॉम्पलान से संबंधित कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, यह बड़ी बात है। यह इसी तरह है जैसे भारतीय टीम बिना रोहित शर्मा और विराट कोहली के जाए।

गांगुली ने कहा भारत के गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए यह उसका ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। उन्होंने कहा, भारतीय क्रिकेट के लिए यह बड़ा पल है। यह उनका ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में हराने का सबसे अच्छा मौका है। भारत की यह टीम अच्छी है और इसका गेंदबाजी आक्रमण शानदार है। मैंने इंग्लैंड में देखा था कि भारत के गेंदबाजों ने हर मैच में 20 विकेट लिए थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement