Slovakia upset Poland 2-1 in Euro 2020-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 2:46 am
Location
Advertisement

स्लोवाकिया ने यूरो 2020 में पोलैंड को 2-1 से हराया

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 11:13 AM (IST)
स्लोवाकिया ने यूरो 2020 में पोलैंड को 2-1 से हराया
सेंट पीटर्सबर्ग| स्लोवाकिया ने सोमवार को सेंट पीटर्सबर्ग में अपने ग्रुप-ई के पहले मुकाबले में में पोलैंड को 2-1 से हरा दिया। पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में खेल रही स्लोवाकिया की टीम की जीत के हीरो रहे मिलन स्किनियार, जिन्होंने ड्रॉ की ओर अग्रसर मैच को अपनी टीम के लिए जीत में बदला।

स्लोवाकिया की टीम पहले हाफ में सहज दिखी और 18वें मिनट में ही पहला गोल कर दिया। पोलैंड को इसी स्कोर के साथ हाफटाइम में जाना पड़ा। हालांकि उसने हाफटाइम के बाद 27 सेकेंड के भीतर गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया। उसके लिए यह गोल कारोल लिनेची ने किया।

एक घंटे बीते होंगे कि ग्रेगोर्ज क्राचोवियाक ने फाउल किया और उन्हें दूसरा येलो कार्ड मिला। वह मैदान से बाहर गए और पोलैंड 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने को मजबूर हुआ।

स्लोवाकिया ने कोई दया नहीं दिखाई और ब्अपने संख्यात्मक लाभ के क्षणों का उपयोग करते हुए जीत हासिल करने वाला गोल करने सफल रही। उसके लिए यह गोल स्किनियार ने किया।

पोलैंड ने बराबरी के लिए जोर-शोर से दबाव बनाया। हालांकि, स्लोवाकियाई डिफेंस ने उसे मौका नहीं किया औ्र इस तरह वह इस जीत के साथ ग्रुप ई में शीर्ष स्थान हासिल करने में सफल रही।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement