Sir Viv rebuffs Gayle for critical remarks on fast-bowling legend Ambrose-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:10 am
Location
Advertisement

एंब्रोस पर आलोचनात्मक टिप्पणी को लेकर रिचडर्स ने गेल को फटकार लगाई

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 अक्टूबर 2021 2:54 PM (IST)
एंब्रोस पर आलोचनात्मक टिप्पणी को लेकर रिचडर्स ने गेल को फटकार लगाई
एंटिगा। वेस्टइंडीज के लेजेंड क्रिकेटर सर विवियन रिचडर्स ने विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टली एंब्रोस पर आलोचनात्मक टिप्पणी को लेकर फटकार लगाई है। एंब्रोस ने हाल ही में कहा था कि गेल आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए ऑटोमेटिक पसंद नहीं थे। इसके बाद गेल ने कहा था कि वह एंब्रोस का सम्मान नहीं करते हैं।

एंब्रोस ने एक रेडियो शो में कहा था, "मेरे लिए शुरूआत से गेल ऑटोमेटिक पसंद नहीं थे। अगर आप पिछले 18 महीने में उनकी पारियां देखें तो उन्होंने ना सिर्फ वेस्टइंडीज के लिए बल्कि अन्य टी20 फ्रेंचाइजी के लिए भी संघर्ष किया है। कुछ घरेलू सीरीज में भी उन्होंने रन नहीं बनाए।"

इस बात पर गुस्सा हुए गेल ने पलटवार करते हुए कहा था, "जब मैं टीम से जुड़ा था तो मैं एंब्रोस की ओर देखता था। लेकिन अब मैं दिल से कह रहा हूं कि जब से एंब्रोस रिटायर हुए हैं,वह गेल के खिलाफ हो गए हैं। ऐसी नकारात्मक बातें वह प्रेस के सामने कर रहे हैं, मुझे नहीं पता शायद वह सुर्खिया बटोरना चाह रहे हैं। मैं आपसे निजी तौर पर कहना चाहता हूं कि गेल जो यूनिवर्स बॉस हैं, वह एंब्रोस का सम्मान नहीं करते।"

इस पर रिचडर्स ने कहा, "सर एंब्रोस ने बोलने का हक प्राप्त किया है। गेल को उन्हें निशाने पर लेने बजाए अपने प्रदर्शन में सुधार लाना चाहिए।"

द डेली ओबर्सवर स्पोटर्स को दिए साक्षात्कार में रिचडर्स ने कहा, "यह एंब्रोस की अपनी राय है जो वह रख सकते हैं। उन्होंने उच्च स्तर पर वैसी ही उपलब्धि हासिल की है जैसी गेल ने की है। जब आप ऐसी कोई बातें सुने तो वो ऐसे व्यक्ति की तरफ से आती हैं जो उस खेल में अपने विभाग का लेजेंड है जिसका प्रतिनिधित्व हम सभी ने किया है। आपको इनका सम्मान करना चाहिए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement